राउडी राठौर के सीक्वल में काम करेंगे अक्षय कुमार

Samachar Jagat | Friday, 07 Jun 2019 12:23:55 PM
Akshay Kumar will work in Sequell of Rowdy Rathore

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि वर्ष 2012 में प्रदर्शित अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर राउडी राठौर फिल्म का सीक्वल बनाया जाने वाला है। कहा जा रहा है कि अभी राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और उम्मीद है कि इसमें अक्षय कुमार ही लीड रोल में होंगे। फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा थी, अब इसके सीक्वल में अक्षय किसके साथ पेयर किए जाएंगे यह देखना मजेदार होगा। 

Rawat Public School

बताया जा रहा है कि राउडी राठौर 2 की शूटिंग अगले साल शुरू की जा सकती है। राउडी राठौर में अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आए थे। उन्होंने एक रोल इंस्पेक्टर का और दूसरा ठग का निभाया था। यह फिल्म एसएस राजामौली की साउथ फिल्म विक्रमरकुडू की ऑफिशियल रीमेक थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे। अक्षय कुमार इन दिनों बैंकॉक में अपनी अपकभमग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ हैं।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.