अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म से मोड़ा मुंह, बीच में अटकी हाऊसफुल 4 की शूटिंग

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 04:26:00 PM
Akshay Kumars movie Houseful 4 Shooting stuck in the middle

मुंबई। पत्नी ट्विंकल खन्ना के ट्वीट के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म  हाऊसफुल 4 से मुंह मोड़ लिया जिसके बाद निर्देशक साजिद खान को अपनी कुर्सी छोड़नी पड़ी है। दरअसल फिल्म के निर्देशक साजिद खान और मुख्य कलाकारों में शामिल नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद मी टू अभियान के समर्थन में उतरीं ट्विंकल खन्ना ने फिल्म के कलाकारों से कहा था कि वह निर्देशक के खिलाफ लगे आरोपों पर कड़ा रूख अपनाएं। खन्ना ने ट्वीट किया, (यौन) शोषण की कई घटनाओं के बारे में सुनकर सकते में हूं और इन महिलाओं ने जो कुछ भी झेला है उसके बारे में सुनना बहुत दुखद है।

हाऊसफुल के साथ जुड़े सभी लोगों को इसके खिलाफ खड़ा होने की जरूरत है। ऐसा नहीं चल सकता है। पत्नी के ट्वीट के बाद हाऊसफुल सीरिज के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार ने भी कहा कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग बंद की जा रही है। उन्होंने लिखा, मैं कल रात ही देश वापस लौटा हूं और इन सभी खबरों को पढ़ना बहुत परेशान करने वाला है। मैंने हाऊसफुल4 के निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वह जांच पूरी होने तक शूटिंग रद्द कर दें।

51 वर्षीय अभिनेता ने कहा, इस मुद्दे पर कड़ी कार्रवाई की जरूरत है। मैं किसी भी दोषी के साथ काम नहीं करूंगा और जिन लोगों को भी इस प्रताड़ना से गुजरना पड़ा है उनका पक्ष सुना जाना चाहिए और उन्हें न्याय मिलना चाहिए। पति-पत्नी के ट्वीट के कुछ देर बाद हाऊसफुल4 के निर्देशक साजिद खान ने ट्विटर पर कहा कि वह फिल्म के निर्देशन की कमान छोड़ रहे हैं और मीडिया से अनुरोध किया कि सच्चाई सामने आने तक उन्हें जज ना किया जाए।

खान ने लिखा है कि वह नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए आरोपों के निराकरण तक निर्देशक की कुर्सी छोड़ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया है, मेरे ऊपर लगे आरोपों और मेरे परिवार, मेरे निर्माताओं और मेरी फिल्म हाऊसफुल4 के कलाकारों पर बनाए जा रहे दबाव के मद्देनजर, मुझे निर्देशक की कुर्सी छोड़ने की नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए, उस वक्त तक जब तक कि आरोपों का निराकरण ना हो जाए और सच्चाई साबित ना हो..... मैं मीडिया में अपने मित्रों से अनुरोध करता हूं कि सच्चाई सामने आने तक वह मेरे खिलाफ कोई फैसला ना दें।

खान के खिलाफ अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और एक पत्रकार ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इस फिल्म में नाना पाटेकर की भी भूमिका है। उनके खिलाफ अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने करीब दो सप्ताह पहले यौन शोषण के आरोप लगाए थे। अभिनेत्री के आरोप के बाद से ही भारत में मी टू अभियान की शुरूआत हुई है। हालांकि पाटेकर ने आरोपों से इंकार किया है और यह मामला फिलहाल अदालत में है। -एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.