अक्षय के पुत्र आरव अभी नही करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 02:03:09 PM
Akshay's son, Aarav, will not do it now in Bollywood

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि उनके पुत्र आरव अभी बॉलीवुड में डेब्यू नही करेंगे। हाल ही में फिल्मकार बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धडक़ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। सिनेप्रेमी अक्षय कुमार के बेटे आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटमेंट में है।

अक्षय से जब आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, वह अभी बहुत छोटा है, उसका मन अभी सिर्फ पढ़ाई में लगता है. मुझे नहीं पता कि वह इंडस्ट्री में आना भी चाहेगा या नहीं. मैं उसके साथ जबरदस्ती नहीं करूंगा।

अक्षय ने कहा, आजकल के बच्चे खुद अपने लिए फैसले लेते हैं ,मेरा बेटा भी कुछ अलग नहीं है, एक बार वह यहां मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी कर लेगा तो फिर वह लंदन में पढ़ाई करने जाना चाहता है, जिसका चुनाव पहले ही किया जा चुका है। मैं अपने बच्चों को उस राह पर जाने देना चाहता हूं जिस पर वे जाना चाहते हैं।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.