अक्षय को मिशन मंगल में अधिक तरजीह मिलना तय : सोनाक्षी

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Aug 2019 02:01:29 PM
Akshay set to get more preference in Mission Mars: Sonakshi

मुंबई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा बिकने वाले स्टार हैं इसलिये फिल्म मिशनमंगल में उन्हें अधिक तरजीह मिलना तय है।


अक्षय, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले इसके पोस्टर, ट्रेलर जारी हो चुके हैं। फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार को ज्यादा हाईलाइट किया गया है। सोनाक्षी से पोस्टर पर अक्षय को ज्यादा स्पेस दिए जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने इसके दिलचस्प जवाब दिए हैं।

सोनाक्षी ने कहा,‘‘हमारे लिए ये एक टीम वर्क है। शूटिंग के दौरान हम सबने साथ काम किया। कहीं भी ये एहसास नहीं हुआ कि कोई जूनियर है या फिर सीनियर है ,लेकिन इन सब बातों के साथ एक बात फैक्ट है कि जो बिकता है वही दिखता है। ये बात मुझसे किसी ने काफी वक्त पहले कही थी।

मुझे आज भी ये बात याद है, अक्षय सबसे ज्यादा बिकने वाले सितारे हैं। इसलिए उनको फिल्म में ज्यादा तरजीह मिलना तो तय है।’’ -(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.