अजय नहीं अक्षय थे काजोल के क्रश

Samachar Jagat | Monday, 29 Apr 2019 10:53:49 AM
 Akshay was Kajol's crush

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि एक समय उनके क्रश अक्षय कुमार थे। हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंची काजोल और करण जौहर पहुंचे हुए थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में काजोल से उनके क्रश के बारे में सवाल किया तो काजोल ने कहा कि एक वक्त पर अजय देवगन उनका क्रश नहीं थे। बल्कि वह अक्षय कुमार को लाइक करती थीं।

Rawat Public School

काजोल का यह सीक्रेट बाहर आते ही पहले तो दर्शक चौके पर फिर वे तालियां बजाकर ठहाके लगाने लगे। इस दौरान करण जौहर ने कहा कि जब काजोल से उनकी गहरी दोस्ती नहीं थी तब एक फिल्म के प्रीमियर के दौरान और काजोल की नजरें अक्षय कुमार को ढूंढ रही थीं। उन्होंने कहा कि यह बात वह उस प्रीमियर में नोटिस कर ली थी। कपिल के शो पर काजोल और करण जौहर ने खूब मस्ती मजाक किया।

काजोल और अक्षय कुमार की जोड़ी ने 90 के दशक में धमाल मचाया हुआ था। वर्ष 1994 में प्रदर्शित फिल्म ये दिल्लगी में काजोल और अक्षय कुमार एक साथ दिखे थे। इस फिल्म को काफी सराहा गया था और यह बहुत लोकप्रिय फिल्म साबित हुई थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.