अब 'मिल्कमैन' की बायोपिक में काम करेंगे अक्षय

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 04:57:39 PM
Akshay will now work in MilkMan biopic

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार एक और बायोपक में काम करने जा रहे हैं। फिल्म पैडमैन की रिलीज के बाद अब अक्षय कुमार के पास एक और बायोपिक पर काम करने का ऑफर आया है।

पैडमैन में मेरा किरदार महत्वपूर्ण : सोनम कपूर

चर्चा है कि वह मिल्कमैन के नाम से मशहूर डॉ. वर्गीज कुरियन की जीवनी पर बन रही फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। एकता कपूर ने डॉ. वर्गीज कुरियन की जीवनी पर आधारित किताब के राइट्स खरीदे हैं। एकता चाहती हैं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार कुरियन की भूमिका में नजर आएं।

बताया जा रहा है कि निर्माता इस फिल्म के लिए अक्षय को सही मानते हैं। अक्षय ने हाल ही में टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन जैसी सोशल मुद्दों पर आधारित फिल्में की हैं जिसे दर्शकों ने सराहा भी है। इसे देखते हुए निर्माता उन पर विश्वास करते नजर आ रहे हैं और उन्हें इस फिल्म में कास्ट किया जा सकता है।

अगली फिल्म की तैयारी में लग गयी है कृति सैनन

फिल्म के डायरेक्टर और एडिटर श्री नारायण भसह ने डॉ. कुरियन के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने सामान्य जन और महिलाओं के लिए सराहनीय काम किया। वह एक दूरदर्शी सोच वाले बिजनेसमैन थे, साथ ही एक अच्छे इंसान भी थे।

जैकलीन का कहना, माधुरी को समर्पित है 'एक दो तीन' का संस्करण

"मल्टीप्लेक्स के जमाने में एकल परदे वाले 4,000 सिनेमाघर बंद"

Valentine's Day 2018: इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है इस डेब्यूू एक्ट्रेस का रोमांटिक सीन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.