‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन कर रहा हूं, ‘रेस 3’ का नहीं : अली अब्बास जफर

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 11:21:44 AM
‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन कर रहा हूं, ‘रेस 3’ का नहीं : अली अब्बास जफर

पणजी। निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा है कि वह इस समय केवल अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और किसी अन्य फिल्म पर नहीं। हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थी कि अली ‘रेस 3’ का निर्देशन भी करेंगे।

ऐसी अटकलें भी थी कि सुपरस्टार सलमान खान ने मशहूर थ्रिलर फिल्म ‘रेस’ के तीसरे संस्करण के निर्देशन के लिए अली के नाम की सिफारिश की है। ‘रेस’ के पहले दो संस्करणों का निर्देशन फिल्मकार अब्बास-मस्तान की जोड़ी ने किया था। इस बारे में पूछे जाने पर अली ने कहा, ‘‘ मैं इस पर अभी कुछ नहीं कह सकता। मैं इस समय केवल ‘टाइगर जिंदा है’ पर काम रहा हूं। ’’

अक्षय - तापसी की नाम शबाना’ अगले साल 31 मार्च को बड़े पर्दे पर देगी दस्तक

अली ने कटरीना कैफ और इमरान खान अभिनीत ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ से बालीवुड में बतौर निर्देशक अपना पहला कदम रखा था, लेकिन उन्होंने अपार सफलता का स्वाद अपनी हालिया रिलीज ‘सुल्तान’ से चखा। निर्देशक एक बार फिर 50 वर्षीय ‘दबंग’ अभिनेता के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ में काम करेंगे और इसपर अली ने कहा कि दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है।

अली ने कहा, ‘‘ सलमान हर नए विचार का खुले दिल से स्वागत करते हैं। मेरा रिश्ता उनके साथ छोटे भाई जैसा है। वह बहुत अनुभवी है । हमारे बीच निर्देशक-अभिनेता वाले कोई मतभेद नहीं है। वह आसानी से मुझे अपने विचार बता सकते हैं और मैं उन्हें..।

अली ने कहा कि वह वास्तव में फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए सलमान की मेहनत से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि सलमान ने ‘सुल्तान’ के लिए कड़ी मेहनत की। चाहे वह, सही शारीरिक संरचना पाना हो या हरियाणवी भाषा सीखने के लिए की गई मेहनत हो। यह सभी चीजें आपको खास महसूस करवाती हैं कि एक अभिनेता है जो आपको अपना शत प्रतिशत दे रहा है।

BB10 : मनु ने पकड़ी स्वामी ओम की चोरी, रोहन मेहरा हुए फेल , प्रियंका-मोना में हुई खींचतान 

अब केवल सलमान के साथ ही काम करने के सवाल पर अली ने कहा, ‘‘ मैं अन्य कलाकारों के साथ भी काम करना चाहूंगा और जाहिर सी बात है वह सलमान भी मुझ से ब्रेक लेना चाहेंगे।

 

 

एजेंसी 
 

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

खाली पेट लहसुन खाने से होते हैं ये फायदे

बाईं ओर करवट ले कर सोने के फायदे

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.