एक था टाइगर के सीक्वल को लेकर दबाव महसूस कर रहे अली अब्बास

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 09:29:38 AM
एक था टाइगर के सीक्वल को लेकर दबाव महसूस कर रहे अली अब्बास

पणजी ।  बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर के सीक्वल के लिये दबाव महसूस कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल टाइगर ज़िंदा है बनाने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे । एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभायी थी ।एक था टाइगर में सलमान (रॉ एजेंट) और कैटरीना (आईएसआई एजेंट) की भूमिका में नजर आए थे, जिन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है।

एनीमल फार्म’ को लेकर गलत जानकारी देने पर ट्विटर पर घिरीं शिल्पा

अली अब्बास जफर ‘टाइगर जिन्दा है’ की पटकथा लिखने में व्यस्त हैं। अली अब्बास जफर इन दिनों इस फिल्म की सफलता के लिए दबाव में हैं।जफर ने आईएफएफआई के 47वे फिल्म समारोह के दौरान कहा कि उन पर ‘टाइगर भजदा है’के साथ एक बार फिर हिट फिल्म देने का दबाव है।
हाल ही में अली अब्बास जफर ने कहा है कि इस बार दर्शकों को सलमान और कैटरीना का किरदार चौंकाएगा। यह दोनों आपस में प्रेमी नहीं बल्कि विरोधी के रूप में नजर आएंगे। कैटरीना कैफ फिल्म में हैरत अंगेज एक्शन करने के साथ खलनायिका की भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ को प्यार देने के लिए अक्षय ने प्रशंसकों को शुक्रिया कहा

जफर ने कहा मैं लगातार लिख रहा हूं, अपनी सहजवृत्ति के अनुसार। मैंने इस फिल्म को प्रेशर के चलते करने का फैसला लिया। सलमान खान और कैटरीना कैफ को सफलतापूर्वक निर्देशित करना कोई आसान काम नहीं है। लेकिन मैं आज के राजनीतिक माहौल को देखते हुए एक ज्यादा तर्कसंगत कहानी लिखने की कोशिश कर रहा हूं। किरदारों को पिछली कहानी जैसा ही रखा गया है, लेकिन फिल्म की कहानी एक दम नई होगी।

 

 

आ गईं सर्दिया, इस तरह रखें त्वचा और बालों का ख्याल

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

कमजोर बालों को आंवला की मदद से मजबूत बनाने के आसान तरीके

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.