करण-अर्जुन को लेकर फिल्म बनायेंगे अली अब्बास जफर

Samachar Jagat | Sunday, 14 Jan 2018 09:53:25 AM
Ali Abbas Zafar will make a film about Karan-Arjun

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार अली अब्बास जफर बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। बॉलीवुड के करण-अर्जुन यानी शाहरूख खान और सलमान खान को लेकर राजकुमार हिरानी, रोहित शेट्टी, आदित्य चोपड़ा जैसे दिग्गज निर्देशक भी फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन बात नहीं बन पा रही है।

कृति सैनन के अभिनय से प्रभावित हुए ऋतिक

अली अब्बास जफर यह कमाल कर दिखाना चाहते हैं। अली अब्बास जफर की‘ सुल्तान’और‘टाइगर जिंदा है’ ने 300 करोड़ से अधिक की कमाई की है। अब वह ऐसा काम भी कर सकते हैं जो दूसरे के लिए मुमकिन न हो।

अली ने कहा है कि वे सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। यह एक्शन न होकर कॉमेडी फिल्म होगी क्योंकि दोनों कलाकार कॉमेडी अच्छी कर लेते हैं।

अब पति अभिषेक के लिए ये काम करेंगी ऐश्वर्या

सलमान का विश्वास अली जीत चुके हैं और शाहरुख करियर के बुरे दौर से गुजर रहे हैं। संभव है कि वह भी सलमान के साथ फिल्म करने के लिए मान जाए। अली ने इशारा कर दिया है कि जल्दी ही यह ख्वाब पूरा हो सकता है।

रेस-3 में मुख्य भूमिका निभाएंगे ये कलाकार

‘माय वर्जिन डायरी‘ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने को तैयार

सौदागर के रीमेक में शाहरूख-सलमान को देखना चाहते हैं गुलशन ग्रोवर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.