एक बार फिर गैंगस्टर की भूमिका में दिखेंगे अली फजल

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 04:58:35 PM
Ali Fazal  msaid Mirzapur's second season will come next year

मुंबई। अभिनेता अली फजल ने गैंगस्टर पर आधारित अपनी सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन के आने की पुष्टि की। अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज में गैंगस्टर गुड्डू पंडित की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अली फजल ने खुलासा किया है कि इस शो का दूसरा सीजन 2019 की शुरुआत में आने की संभावना है।

2.0 के बाद इस फिल्म में कमाल दिखाएंगे रजनीकांत, ये बॉलीवुड एक्टर भी देगा उनका साथ

फजल ने एक बयान में कहा है कि सीजन दो संभवत: अगले साल की शुरुआत में आने की उम्मीद है। हम आपके सामने मिर्जापुर की दुनिया को फिर से वापस लाने की उम्मीद कर रहे हैं। तो अगले साल की शुरुआत में हम इस काम को करेंगे लेकिन सीजन 2 से पहले मेरे पास यहां और विदेश दोनों जगह कुछ फिल्मों को करना है, जिसे पूरा करने के बाद हम इसे शुरू करेंगे।

प्रियंका ने क्रिश्चियन वेडिंग में पहना दुनिया का सबसे लंबा 75 फीट वेल वाला गाउन, इतने दिन में बनकर हुआ तैयार

नौ एपिसोड वाले इस सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्ग्ल, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी हैं।

कागजों पर शेर दिखने वाली टीम इंडिया ने पहले ही दिन कंगारूओं के सामने टेंके घुटने, पुजारा रहे हिरो

मिर्जापुर के सीजन एक का प्रसारण 16 नवंबर से शुरू हुआ था। उल्लेखनीय है कि मिर्जापुर एक काल्पनिक जगह है, जहां न तो कोई कानून है और न ही कोई व्यवस्था। यहां हथियार और अपराध आम बातें हैं। हालांकि इस सीरीज को लोगों से अच्छा रिसपोंस मिला था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.