'मिलन टॉकीज' के लिए अली फजल ने घटाया वजन

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 01:22:33 PM
Ali Fazal reduced weight for 'Milan Talkies'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अली फजल अपनी आगामी फिल्म मिलन टॉकीज की तैयारियों में जुट गए हैं। अली नें फिल्म के लिए 10 किलोग्राम वजन घटाया है। जी हां अली फजल ने 'मिलन टॉकीज' में अपने किरदार की तैयारी के लिए 10 किलो से ज्यादा वजन घटाया है।

'भारत' के लिए फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा, 10 साल बाद सलमान के साथ करेंगी रोमांस!

उन्होंने कहा कि ऐसा करने के लिए बहुत ज्यादा फोकस और दृढ़ इच्छाशक्ति की जरूरत होती है। उन्होंने बताया कि मैंने वजन कम करने के लिए कार्बोहाइड्रेट फ्री और शुगर फ्री फूड खा रहा हूं। ट्रेनर ने मुझे रोजाना पांच किलोमीटर से ज्यादा दौडऩे की सलाह दी है।

यह जानकर अच्छा लगा कि यदि मैं दिल से कोशिश करूं तो मैं हट्टा-कट्टा और पतला दोनों दिख सकता हूं। हालांकि, मैं पतला-दुबला शख्स हूं और मैं इस अवतार में सबसे ज्यादा सहज हूं। इसके लिए काफी मेहनत और दृढ़ इच्छा शक्ति की जरूरत होती है, खासतौर से डाइट के मामले में।

टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा ने सगाई के चार साल बाद गुपचुप तरीके से गर्लफ्रैंड के साथ की शादी

अभिनेता ने कहा कि वजन कम करने के लिए उन्होंने खूब दौड़ लगाई। तिग्मांशु धूलिया की फिल्म मिलन टॉकीज में अली लखनऊ के पास के एक छोटे कस्बे के लड़के का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अभिनेता ने वेब श्रृंखला 'मिर्जापुर' के लिए 14 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया था।

सलमान खान ने शुरु की फिल्म 'भारत' की शूटिंग, सेट से वायरल हुई पहली तस्वीरें

'देशीकोट्टम' के लिए नॉमिनेट हुए अमिताभ बच्चन

इस कारण 25 साल बाद सतीश कौशिक ने मांगी बोनी कपूर से माफी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.