छुट्टियों पर जाकर आलिया ने भुलाया था ब्रेेकअप का गम

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 01:30:48 PM
 छुट्टियों पर जाकर आलिया ने भुलाया था ब्रेेकअप का गम

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने छोटे से कैरियर में लोगों को प्रभावित करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा है कि ब्रेकअप का गम भुलाने के लिये वह छुट्टियों पर गयी थी। 

ज़िन्दगी के फलसफों पर बनीं फिल्म ‘डियर ज़िन्दगी ’ में मुख्य भूमिका निभा रही आलिया ने कहा ब्रेकअप के गम को भुलाने का कोई तय तरीका नहीं है और सभी के हालात अलग होते है। मैंने छुट्टियों पर जाकर और दोस्तों से बात करके अपने ब्रेकअप के गम को भूलाया था। 

तमिल और तेलुगु में भी जारी हुए आमिर खान की दंगल के पोस्टर

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजदिकियों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली आलिया ने कहा इतनी बार भी मेरा ब्रेकअप नहीं हुआ कि मैं इस विषय पर ज्यादा बोल सकूं। शायद एक या दो बार ही मेरा ब्रेकअप हुआ है।

उन्होंने कहा आज की ज़िन्दगी काफी गतिशील हो गयी है और लोग चाहते है कि उन्हें चीजों से तुरंत छुटकारा मिल जाये लेकिन मुझे लगता है ब्रेकअप जैसी चीजों से निपटने के लिये आपको समय देना होगा। जैसे शरीर पर हुये किसी जख्म को ठीक होने में समय लगता है, ब्रेकअप को भी उसी तरह से लेना चाहिये क्योंकि समय के साथ सब सामान्य हो जाता है।

लोगों को मेहमान बनाने वाले कपिल शर्मा खुद बनेंगे मेहमान, ये करेंगे मेहमान नवाज़ी

दिल भी उसी तरह से खुद ठीक हो जाता है जैसे कोई जख्म लेकिन हम दर्द महसूस नहीं करना चाहते है और सब कुछ तुरंत ठीक करना चाहते है। 
25 नवम्बर को रिलीज हो रही फिल्म ‘डियर ज़िन्दगी’ में आलिया के साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अहम किरदार में है। फिल्म का निर्देशन गौरी शिंदे ने किया था। 

 

 एजेंसी 

 

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.