आलिया भट्ट को माना जा रहा हैं बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री, जानिए वजह

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 12:40:27 PM
Alia Bhatt is being considered Bollywood number one actress, know the reason

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारडम को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहती हैं। आलिया भट्ट को बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री माना जा रहा है। आलिया ने कहा कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि लोगों का इतना प्यार मिल रहा है लेकिन मैं इसके बारे में बहुत अधिक नहीं सोचती हूं। मैं जो भी हूं और जो भी कर रही हूं, मेरे लिए सफर अधिक महत्व रखता है।

मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे जो कुछ भी मिल रहा है। जो भी अवसर मिल रहे हैं। मेरी जिदगी में बहुत कुछ हो रहा है। मैं सबको थैंक्स कहना चाहती हूं। आलिया का कहना है कि वह स्टारडम को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहती हैं और न ही होने देंगी।

आलिया का मानना है कि मेरे लिए जो सेट पर काम करने का प्रोसेस है, किरदार को निभाना, बाकी निर्देशक के साथ अभिनय करना। फिर उसके बाद जो कुछ भी होता है, वह मेरा काम नहीं है कि मैं उस पर ध्यान दूं। फिर चाहे जो मैंने किया उसमें सक्सेस मिले कि न मिले, मेरे लिए जरूरी है कि मुझे अपने काम की तरफ ईमानदारी दिखानी हैं।

फिर चाहे मैं नंबर वन रहूँ या न रहूं। आलिया का कहना है कि मैं अपने फैन्स को एंटरटेन करुँगी। मैं अच्छी फिल्मों के साथ काम करना चाहती हूं। आलिया का कहना है कि कभी एक समय था जब वह इनसेक्योर हो जाती थीं लेकिन अब वह धीरे-धीरे समझ गई हैं कि ये सब कुछ भी नहीं होता है आपको अपने काम में माहिर होना चाहिए। बाकी चीजें आपको मिल ही जाती हैं। आलिया की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.