शाहरूख से काफी कुछ सीखने को मिला : आलिया

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 09:00:09 AM
Alia bhatt learn a lot from ShahRukh khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि किंग खान शाहरूख खान के साथ काम कर उन्हें उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है। गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म 'डियर ज़िंदगी' में आलिया ने शाहरूख के साथ काम किया है। आलिया को शाहरूख से बहुत कुछ सीखने को मिला है और अब वह शाहरुख की इस बात की कायल हैं कि उनका ये को-स्टार स्टारडम साथ लेकर नहीं चलता।

कहानी 2' की तैयारी के लिए अर्जुन ने दो बार देखी 'कहानी'

आलिया ने कहा 25 साल से ज्यादा इंडस्ट्री में काम करने के बाद शाहरु.ख सेट पर अपना स्टारडम लेकर नहीं आते और यही बात शाहरुख को खास बनाती है। जब वह सेट पर आते हैं तो ये बिल्कुल नहीं दिखाते कि देखो कौन आ गया है।

कैनेडी के जन्मदिन वाली मुनरो की ड्रेस 48 लाख डॉलर में बिकी

उन्होंने कहा हमेशा सकारात्मक रहना बहुत मुश्किल होता है लेकिन मैं कोशिश करतीं हूं कि मैं यदि हर समय सकारात्मक न रह सकूं तो कम से कम नकारात्मक तो बिलकुल ना रहूं। कहने का मतलब है लोगों को एक बीच का रास्ता अपनाकर खुद को संतुलित रखना चाहिए और मैं ऐसा ही करतीं हूं। भावनात्मक रूप से नकारात्मक रहना, समय की बर्बादी है। 'डियर ज़िन्दगी ' 25 नवम्बर को रिलीज होगी।


एजेंसी 

 

 

विंटर्स और वेडिंग सीज़न्स के लिए पूर्णिमा गोयल ने लांच की विंटर लुक्स और दिए मेकअप टिप्स

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.