बड़ा खुलासा- सिंगल नहीं हैं आलिया भट्ट!

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 10:29:36 AM
Alia Bhatt not single

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं। एक इंटरव्यू में आलिया ने यह भी कहा था कि वह 30 साल की होने से पहले शादी कर सकती हैं। इन सब खबरों के बीच कहा जा रहा है कि अालिया भट्ट सिंगल नहीं हैं। 

बलिया की मतदाता सूची में अभिनेत्री सनी लियोनी : चुनाव आयोग ने दिए उच्चस्तरीय जांच के आदेश

आलिया से रिलेशनशिप पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अब वह सिंगल नहीं है हालांकि उन्होंने उनके रणबीर कपूर के साथ रिश्ते की बात भी नहीं कबूली। कुछ समय पहले रणबीर ने उनके संबंधों को लेकर कहा है कि यह एक अफवाह है और यह शो बिजनेस का हिस्सा होता है। आप एक कहानी बनाते हैं, जिसके बाद उस कहानी का एक और भाग बनता है और यह क्रम चलता ही रहता है। 

Box Office: एक क्लिक में जानिए फिल्म गोल्ड और सत्यमेव जयते की अब तक की कुल कमाई

उन्होंने कहा, मेरा हमेशा से ऐसा मानना है कि शादी एक ऐसी प्रक्रिया है, जो जब होनी होगी समय के अनुसार हो जाएगी। यह ऐसे नहीं होगी कि चलो अब मैं 35 साल का हो गया हूं तो अब मुझे शादी कर लेनी चाहिए।शादी दो लोगों के बीच होती है। ऐसे में शादी की भावना दोनों के बीच होनी चाहिए और दोनों को लगना चाहिए कि शादी का सही समय आ गया है लेकिन अभी ऐसी कोई बात नहीं है द्य मैंने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है। 

करण जौहर की फिल्म तख्त में काम करने को लेकर भूमि पेडनेकर ने कही ये बात

'विरुष्का' की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, ये जगह बनी पहली पसंद!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.