कैटरीना कैफ के साथ दोस्ती टूटने की खबरों पर पहली बार आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 10:07:23 AM
Alia Bhatt's first statement on the news of breaking friendship with Katrina Kaif

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की दोस्ती से सभी वाकिफ हैं। इनकी दोस्ती इस कद्र है कि ये एक दुसरे के प्रति अपना प्यार सोशल मीडिया पर भी जताती रही हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों की दोस्ती को लेकर अटकलों के बाजार गर्म थे। कहा जा रहा था कि दोनों की दोस्ती के बीच दरार आ गई हैं। लेकिन इन खबरों पर अब पहली आलिया भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

मशहूर गायक और संगीतकार महादेवन का नया 'ब्रेथलेस' गाना मचा रहा है धूम

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी दोस्ती टूटने की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि वह उन्हें बेहद पसंद करती हैं। दरअसल, ऐसी खबरें आई थी कि कैटरीना के पूर्व ब्वायफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आलिया के डेटिंग शुरू करने के बाद से उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लोगों के बीच यह भी चर्चा हो रही थी कि कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीरें लाइक करना बंद कर दिया है।

पूर्व PM वाजपेयी के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री ने जताया शोक, बिग बी से लेकर कई स्टार ने दी श्रद्धांजलि

आलिया से यह पूछे जाने पर कि क्या वे दोनों अब दोस्त नहीं हैं, उन्होंने कहा, '' नहीं, ऐसा नहीं है। मैं हमेशा से कैटरीना को बेहद पसंद करती हूं। मुझे लगता है कि यह दोतरफा है। वह नहीं जानती कि दूसरे लोग अलग तरीके से क्यों सोचते है। उन्होंने कहा, ''मैं उन्हें एक मैसेज भेजूंगी और अपनी तस्वीर लाइक करना शुरू करने को कहूंगी।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जहां अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्रास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। दूसरी तरफ वे मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का भी हिस्सा हैं। कैटरीना कैफ की बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और जीरो हैं। 

फिल्म मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई के रोल पर कंगना रनौत ने कही ये बात

सैफ अली खान की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महज 1 दिन में ही फॉलोअर्स की संख्या लाखों के पार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.