शादी से पहले तक सिंगल  हूँ: आलिया भट्ट

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 01:30:26 PM
शादी से पहले तक सिंगल  हूँ: आलिया भट्ट

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अभी सिंगल है और सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके लिये एक दोस्त से कहीं अधिक है। आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की खबर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। चर्चा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद के चलते दूरियां आ गई हैं।

आठ फेरे ले पवन संग शादी के बंधन में बंधी रेसलर गीता फोगाट

आलिया से जब पूछा गया कि क्या सिद्धार्थ से उनका ब्रेकअप हो गया है। इस पर आलिया ने कहा, अगर मैं यह कहूं कि सिड मेरी ज़िन्दगी का अहम हिस्सा नहीं है, तो यह सच नहीं है। वो आज भी मेरी ज़िन्दगी का हिस्सा है। 

आलिया ने कहा सिड हमेशा मेरा अच्छा दोस्त बना रहेगा। हकीकत में वो मेरा लिए एक बहुत अच्छे दोस्त से ज्यादा है। वो मेरे बहुत करीब है। इसके बाद जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती मैं भसगल ही हूं। जिस दिन मेरी शादी हो जाएगा उस दिन मैं रिलेशनशिप में हो जाऊंगी। आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डियर ज़िन्दगी ' के प्रमोशन में जुटी हैं।

जयपुर की लोकेशंस पर बन रही है शॉर्ट फिल्म 'सोनम गुप्ता बेवफा है', जल्द होगी रिलीज़...(Watch PICS)

गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म में आलिया के साथ शाहरुख खान नजर आएंगे। दोनों पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

 

 

एजेंसी 

 

सिर की खुजली दूर करने के लिए सबसे उत्तम तेल

क्या आप जानते है 'जादू की झप्पी' के ये असरदार फायदे?

कुछ ऐसे दूर करें दिनभर के तनाव को

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.