स्टोरी पसंद आने पर छोटा रोल भी करेगी आलिया भट्ट

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 12:11:37 PM
Alia Bhatt will do a small role when the story is liked

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि यदि उन्हें फिल्म की स्टोरी पसंद आती है तो वह छोटा रोल भी करेगी। 
आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म‘कलंक’के प्रमोशन में बिजी हैं जिसमें उनके साथ वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगे। यह फिल्म 17 अप्रैल को प्रदर्शित होने जा रही है। इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म‘गली बॉय’की सफलता के बाद आलिया को उम्मीद है कि‘कलंक’उनकी साल की दूसरी सुपरहिट फिल्म होगी। 

आलिया से पूछा गया कि क्या इन फिल्मों से उनका फिल्मों के चुनाव में कोई बदलाव आया है, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि फिल्में हमेशा किसी ऐक्टर से बड़ी होती हैं। वह हमेशा फिल्म से संबंधित स्टोरीलाइन और कैरक्टर पर फोकस करती हैं। आलिया ने कहा कि वह देखती हैं कि यदि उस स्टोरी से वह कैरक्टर हटा लिया जाए तो उस पर क्या असर पड़ेगा। 

आलिया ने कहा कि यदि उन्हें फिल्म की स्टोरी पसंद आती है तो वह छोटा रोल करने के लिए भी तैयार होंगी। उन्होंने कहा कि कभी-कभी किसी खास निर्देशक के साथ काम करने के लालच में भी ऐसे रोल का चुनाव किया जाता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.