दबंग स्टार सलमान के साथ काम करने को लेकर रोमांचित है आलिया

Samachar Jagat | Sunday, 14 Apr 2019 03:55:31 PM
Alia is excited about working with Salman

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट दबंग स्टार सलमान खान के साथ काम करने को लेकर रोमांचित है। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली, सलमान खान और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म इंशाअल्‍लाह बनाने जा रहे हैं। पहली बार सलमान और आलिया एक साथ किसी फिल्‍म में नजर आने वाले हैं।

माधुरी दीक्षित ने खोला राज, फिल्म कलंक के सेट पर ये कहकर उन्हें चिढ़ाते थे संजय दत्त

आलिया ने सलमान के साथ अपने अनयूजअल पेयरिंग पर बात की है। उन्होंने कहा कि इस कास्टिंग के पीछे एक कारण है। उन्‍हें भी नहीं लगता था कि यह कॉम्बिनेशन पॉसिबल है। आलिया ने बताया भंसाली के पास विजन है। लोग बहुत जल्‍दी जज करने लगते हैं। इस कास्‍टिंग के पीछे एक वजह है।

ट्विंकल खन्ना की अजीबोगरीब चाहत, मरने के बाद प्रार्थना सभा में रखी जाए उनकी ये फोटो

मैं सलमान के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं। यह एक दिलचस्‍प सफर होगा और सलमान सच में बहुत दयालु हैं। दोनों की साथ में मैजिकल जोड़ी है और मैं इसका हिस्‍सा बनकर धन्‍य हूं। आलिया की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘कलंक’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं। अभिषेक वर्मन निर्देशित इस फिल्‍म में वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्‍हा, आदित्‍य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त जैसे स्‍टार्स भी नजर आएंगे। फिल्‍म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का ट्रेलर हुआ लांच, तारा सुतारिया संग लिप लॉक करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

शादी की खबरों के बीच अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए अर्जुन और मलाइका, यह है बडी वजह

मोदी ने विपक्ष पर लगाया आरोप, विश्वपटल पर दर्ज भारत की तरक्की को स्वीकार नहीं कर पा रहे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.