आलिया ने कंगना से कहा, मेरी भी राय है लेकिन उसे मैं अपने तक ही रखूंगी

Samachar Jagat | Thursday, 07 Mar 2019 07:27:53 PM
Alia said to Kangna, I also have opinion but I will keep it to myself

मुंबई। समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के आलिया भट्ट पर तंज कसने के बाद अब आलिया ने अपने जवाब में कहा है कि वह फिल्म क्वीन की अदाकारा का अपनी राय रखने के लिए सम्मान करती हैं लेकिन वह अपनी राय को अपने तक ही सीमित रखना पसंद करेंगी।

कंगना ने आलिया एवं फिल्म गली ब्वॉय के उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह के खुद को अराजनीतिक बताने वाले बयान को गैर जिम्मेदाराना ठहराया और राजनीति पर बोलने से इनकार करने के लिए दोनों पर हमला बोला।

कंगना की टिप्पणी पर पूछे जाने पर आलिया ने संवाददाताओं से कहा कि मेरे पास निश्चित तौक पर कंगना जैसे खुलकर बात करने की क्षमता नहीं है और मैं इसके लिए सचमुच उनका सम्मान करती हूं और हो सकता है कि एक तरीके से वह सही हों, लेकिन कई बार हम चुप भी रहते हैं।

उन्होंने कहा कि मेरे पिता भी कहते हैं कि विश्व में इतने सारे विचार हैं कि एक राय कम भी हो तो काम चल जाएगा। इसलिए मेरी भी राय है लेकिन मैं इसे अपने तक ही रखती हूं। लेकिन काबिल-ए-तारीफ है कि वह सचमुच बहुत अच्छे से अपनी बात रखती हैं।

आलिया बुधवार रात आउटलुक बिजनेस वीमेन ऑफ वर्थ के चौथे संस्करण में बोल रहीं थीं। वह हाल ही में फिल्म निर्माता बनी हैं और एटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन्स बैनर लॉन्च किया है। आलिया आने वाले दिनों में फिल्म ब्रह्मास्त्र एवं कलंक में नजर आएंगी। 

अमिताभ बच्चन ने बेची अपनी लग्जरी रोल्स रॉयस कार , इस डायरेक्टर ने की थी ​ग‍िफ्ट

रिलेशनशिप को लेकर कृति सेनन ने दिया ये बड़ा बयान...!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.