एक बार फिर आलिया भंसाली के साथ काम करने से चूकी, ये हीरोइन लेगी आलिया की जगह

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 12:06:08 PM
Alia will not work with Bhansali

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करेगी। बॉलीवुड में चर्चा हो रही थी कि आलिया को भंसाली अपनी अगली पीरियड ड्रामा फिल्म में कास्ट करने जा रहे हैं लेकिन अब बात बनती नहीं दिख रही। कहा जा रहा है कि भंसाली ने इस फिल्म में आलिया की जगह दीपिका पादुकोण को साइन कर लिया है। यदि ऐसा होता है तो यह भंसाली के साथ दीपिका की चौथी फिल्म होगी।

मुझे अब भी लगता है कि लोग मुझे नहीं जानते : तापसी पन्नू

कहा जा रहा है कि आलिया को यह फिल्म नहीं मिलने का मुख्य कारण करण जौहर हैं। आलिया ,करण जौहर की फिल्म 'कलंक’ में भी काम कर रही हैं। आलिया भी भंसाली की फिल्म करना चाहती थीं लेकिन उसी समय करण ने अपनी फिल्म की घोषणा कर दी। अब फैन्स को आलिया और भंसाली की फिल्म के लिए और लंबा इंतजार करना होगा। कहा जाता है कि भंसाली ने पहले भी 11 साल की आलिया को फिल्म 'हमारी जान हो तुम’ ऑफर की थी जिसमें उन्हें बाल दुल्हन बनना था लेकिन यह फिल्म कभी बनी ही नहीं। अब एक बार फिर आलिया भंसाली के साथ काम करने से चूक गईं हैं।

अभिषेक बच्चन को लेकर विक्की कौशल ने कही दिल छू लेने वाली बात

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया की जोड़ी पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आऩे वाली हैं। आलिया-रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म का निर्देशन जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी के द्दारा किया जा रहा हैं। फिल्म में आलिया, रणबीर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ियां और मोनी रॉय नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म साल 2019 में रिलीज होने वाली हैं।

Bigg Boss सीजन 12 के लिए सलमान खान लेने जा रहे है इतने करोड़ रुपए

कम से कम चीजों का इस्तेमाल और प्रकृति के करीब रहना पसंद है: हर्षवर्धन राणे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.