ओशो की फिल्म का हिस्सा नही होंगी आलिया

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 03:06:45 PM
aliya will not part film osho

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह ओशो पर आधारित फिल्म में काम नहीं कर रही हैं। आमिर खान और आलिया भट्ट को लेकर चर्चाएं थीं कि दोनों ओशो फिल्म का हिस्सा होंगे लेकिन आमिर खान ने हाल ही में घोषणा कर दी कि वह फॉरेस्ट जीएमपीएस के रीमेक पर काम कर रहे हैं। आलिया भट्ट से पूछा गया कि क्या अब भी वह इस फिल्म का हिस्सा हैं। आलिया ने कहा कि यह सच है कि उन्हें यह प्रोजेक्ट काफी पसंद आया था और वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित भी थीं। उन्होंने कहा है कि यह शकुन बत्रा का कांसेप्ट था और काफी अच्छी कहानी थी।

आलिया ने उस वक़्त शकुन को कह रखा था कि जब भी वह यह फिल्म बनाएंगे वह उनके साथ होंगी। लेकिन आलिया ने कहा कि वह काफी प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गई हैं। लेकिन कुछ समय के बाद यदि यह फिल्म बनी तो वह जरूर इसका हिस्सा बनना चाहेंगी। लेकिन फिलहाल अभी कुछ फाइनल नहीं हैं। 

आलिया अभी राजामौली की फिल्म कर रही हैं और साथ ही ब्रह्मास्त्र की शूभटग पूरी कर रही हैं। वहीं आलिया करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म कलंक में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित की अहम भूमिका है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.