आलोकनाथ, उनकी पत्नी ने विनता नंदा के खिलाफ शिकायत दायर की

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 04:09:21 PM
Aloknath and his wife filed a complaint against Vinta Nanda

मुंबई। अभिनेता आलोकनाथ और उनकी पत्नी आशु ने लेखिका-निर्देशिका विनता नंदा के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही शुरू करने की मांग करते हुए शनिवार को एक स्थानीय अदालत में शिकायत दायर की हैं। बताते चलें कि विनता ने आलोकनाथ पर बलात्कार का आरोप लगाया है। अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष दायर शिकायत में आलोकनाथ और उनकी पत्नी ने उनके द्वारा भेजे गये पत्र को संज्ञान में लेने के लिए उपनगरीय अंबोली थाना को निर्देश देने की मांग की है।

मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

इस पत्र के जरिए उन्होंने नंदा के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही की मांग की है। गौरतलब है कि सोमवार को सोशल मीडिया में एक पोस्ट में विनता ने अभिनेता पर आरोप लगाया कि उन्होंने 19 साल पहले उनसे बलात्कार किया था। हालांकि, उन्होंने अपने पोस्ट में आलोकनाथ का नाम नहीं लिया था।

Bigg Boss 12: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को मिली कालकोठरी की सजा, फिर भिड़े सुरभि और करणवीर

उन्होंने उनका जिक्र अभिनय के क्षेत्र में 'सबसे संस्कारी व्यक्ति' के रूप में किया था। आलोकनाथ को 'मैने प्यार किया', 'हम साथ साथ हैं, 'हम आपके हैं कौन' और 'विवाह' जैसी फिल्मों में 'नैतिक मूल्यों' वाले किरदार निभाने को लेकर जाना जाता है। बताते चलें कि इन दिनों देशभर में मी टू कैंपेन का दौर जारी हैं। जिसके तहत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपनी आपबीति सुनाई हैं। मीटू में कई दिग्गज कलाकारों पर आरोप सामने आए हैं। - एजेंसी

अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म से मोड़ा मुंह, बीच में अटकी हाऊसफुल 4 की शूटिंग

एफडब्ल्यूसीआईई: नाना, विकास बहल ने नोटिस का जवाब नहीं दिया, तो उनका बहिष्कार होगा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.