कमाल की फिल्म होगी कलंक: सोनाक्षी

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 12:53:46 PM
Amazing movie will be stigma: Sonakshi

मुंबई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म कलंक कमाल की फिल्म साबित होगी। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही फिल्म कलंक में काम कर रही है। करण जौहर निर्मित इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरूण धवन,आलिया भट्ट और आदित्य राय कपूर की भी अहम भूमिका है। 

सोनाक्षी का कहना है कि फिल्म कलंक कमाल की फिल्म साबित होगी। उन्होंने कहा, फिल्म की शूटिंग  का अनुभव बेहद शानदार रहा। यह अछ्वुत फिल्म होगी। मैं फिल्म में अलग तरह का किरदार निभा रही हूं। मुझे लगता है कि दर्शकों ने कलाकारों को उनकी पिछली फिल्मों में ऐसी भूमिका अदा करते हुए नहीं देखा होगा इसलिए ये बहुत मजेदार होगी।

सोनाक्षी फिल्म कलंक में वर्ष 1977 में प्रदर्शित फिल्म ‘इनकार’ के सुपरहिट डांस नंबर‘मुगड़ा’के रीक्रिएट वर्जन पर थिरकती नजर आएंगी। यह गाना हेलन और अमजद खान पर फिल्माया गया था। उन्होंने कहा, मैं इसके लिए बेहद रोमांचित हूँ। इस साल हेलन आंटी का ये दूसरा गाना होगा, क्योंकि इससे पहले‘हैप्पी फिर जाएगी’के लिए मैं‘चिन-चिन चू’कर चुकी हूं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.