सिद्धि विनायक दरबार पहुंचा अंबानी परिवार, बेटे की शादी का दिया निमंत्रण

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 03:24:45 PM
Ambani family, son's marriage invitation to Siddhi Vinayak Durbar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क:  भारत के सबसे धनी उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है आकाश अंबानी का विवाह  9 मार्च को मुम्बई में श्लोका मेहता के साथ होने वाला है। ऐसे में एक बार फिर से अंबानी परिवार में शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। खबरों की माने तो इस शाही शादी के कार्ड भी छप चुके हैं। भगवान गणेश जी को अंबानी परिवार ने निमंत्रण भी दे दिया है इसके लिए अंबानी परिवार सोमवार को सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने कार्ड भेंट कर भगवान गणेश जी से आशीर्वाद प्राप्त किया। 


Old Post Image


जानकर सूत्रों के अनुसार आकाश और श्लोका का विवाह 9 मार्च को मुंबई में होने वाला है। आकाश की बारात 3.30 बजे जियो सेंटर से जाएगी। इसके बाद शादी समारोह के लिए 10 मार्च को वेडिंग सेलिब्रेशन और फिर 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन रखा गया है जो मुम्बई में ही होने वाला है। इन कार्यक्रमों में अकाश और श्लोका के परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

Old Post Image


ऐसे में सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की फोटोज वायरल हो रही है जिसमें शादी का पहला निमंत्रण भगवान गणेश जी को नीता अंबानी देती नजर आ रही है इस दौरान मुकेश और नीता अंबानी के साथ सिद्धि विनायक मंदिर में बेटी ईशा के ससुर अजय पीरामल भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई पिछले साल हुई थी। उसके बाद से ही इनकी शादी की तैयारियां चल रही थी, हाल ही में अंबानी परिवार में बेटी ईशा की शादी हुई थी, बेटी ईशा की वेडिंग समारोह भी कई दिनों तक चलता रहा था आपकों बतादें की श्लोका मेहता बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने स्कूल में एक साथ पढ़ाई की थी।

Old Post Image

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.