अमेरिका की इस संस्था ने बॉलीवुड अभिनेता को इस पुरस्कार से नवाजा

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 03:20:07 PM
American Think Tank awarded 'Unique  Fellow'  to Anupam Kher

ह्यूस्टन। बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से लाखों लोगों को दिवाना बनाने वाले अभिनेता अनुपम खेर को अमेरिका की संस्था थिंक टैंक ने विशिष्ट फेलो पुरस्कार से नवाजा हैं। ये पुरस्कार अभिनेता अनुपम खेर को प्रवासी भारतीयों के मुद्दों पर काम करने वाली अमेरिकी थिंक टैंक द्वारा दिया गया है। अगर अनुपम खेर की बात करे तो फिल्हाल अभी वो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की पर आधारित फिल्म में काम कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर ने दिया मतदान का संदेश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी  के अनुसार प्रवासी भारतीयों के मुद्दों पर काम करने वाले एक प्रमुख थिंक टैंक ‘इंडिया ग्लोबल’ ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को विशिष्ट फेलो पुरस्कार से सम्मानित किया है। अभिनेता अनुपम खेर को यह पुरस्कार तीन नवंबर 2018 को तीसरे इंडिया ग्लोबल समिट में प्रदान किया गया।

सेंसर बोर्ड के फैसले से खफा रंगीला राजा के फिल्मकार निहलानी ने लिया कोर्ट का सहारा

यह कार्यक्रम बोस्टन में प्रतिष्ठित एमआईटी स्लोन स्कूल ऑफ मैनेजमेंट में आयोजित किया गया था। पुरस्कार ग्रहण करते हुए अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि यह सम्मान मुझे मेरे देश के प्रति जिम्मेदारी का और अधिक भाव देता है। शिमला के एक निम्न मध्यम वर्गीय कश्मीरी लडक़े ने एक लंबा सफर तय किया है। जय हो।

आमिर खान ने साझा किया ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव

अनुपम खेर छह दिन तक भारत में थे जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की शूटिंग की। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय कामकाज का हवाला देते हुए हाल ही में भारतीय फिल्म और टेलिविजन संस्थान (एफटीआईआई) से इस्तीफा दे दिया है। खेर अमेरिकी टीवी कार्यक्रम न्यू एम्स्टर्डम में एक डॉक्टर की भूमिका निभा रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.