आमीर 'दंगल' की रियल बेटी रेसलर गीता फोगाट की शादी में देंगे ये special gift

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 02:08:51 PM
आमीर 'दंगल' की रियल बेटी रेसलर गीता फोगाट की शादी में देंगे ये special gift

नई दिल्ली। आमिर खान दंगल की रियल बेटी रेसलर गीता फोगट को शादी में स्पेशल गिफ्ट देने वाले है। आमिर खान रेसलर महावीर सिंह फोगाट के बेटी की शादी में भाग लेने उनके गांव जाएंगे। ऐसे मौके पर आमीर गीता को 'शादी का जोड़ा' गिफ्ट करेंगे।

गीता फोगट की शादी 20 नवंबर को हरियाणा में उनके गांव (बलाली) से होने वाली है और आमिर खान व्यक्तिगत रूप से उन्हें शादी की मुबारकबाद देने उनके गांव पहुंचेंगे।

फिल्म दंगल के निर्माण से आमिर खान और महावीर सिंह फोगट का पारिवारिक रिश्ता बन गया हैं। ऐसे में आमीर गीता को शादी का जोड़ा गिफ्ट करके पिता जैसा फ़र्ज़ निभाना चाहते है। उन्होंने कहा कि गीता की शादी से वह काफी भावुक महसूस कर रहे हैं।

आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा, आमतौर पर शादी का जोड़ा ak ऐसा चीज है जो एक पिता अपनी बेटी के लिए करता है और आमिर गीता के लिए भी कुछ ऐसा ही करना चाहते हैं।

बता दें, महावीर सिंह की चार बेटियां हैं और उनमें से गीता फोगट सबसे बड़ी हैं और वह एक बेटी होने के साथ-साथ एक अंतरराष्ट्रीय कुश्ती चैंपियन भी हैं। गीता कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडलिस्ट है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.