एक बार फिर बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान, सिल्वर स्क्रीन पर इस आध्यात्मिक गुरु का निभाएंगे किरदार

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jul 2018 09:26:44 AM
Amir Khan to work in Biopic again Role of this spiritual guru on silver screen

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही एक ओर बायोपिक का हिस्सा बन सकते हैं। आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर धर्मगुरु ओशो का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

कहा जा रहा है कि ओशो की बायोपिक के लिए आमिर को साइन किया गया है। बताते चलें कि इससे पहले आमिर खान गीता फोगाट की बायोपिक्स 'दंगल' में काम कर चुके हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाया ही था साथ ही क्रिटिक्स की तारीफें भी बटौरी।

इस हॉलीवुड अभिनेता ने लिया प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रोमांस का क्रेडिट!

चर्चा है कि बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर आध्यात्मिक गुरु ओशो की बायोपिक बनाना चाहते हैं। आपको बता दें कि आमिर खान और करण जौहर ने आज तक कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, लेकिन यदि सब ठीक रहा तो जल्द ही करण जौहर और आमिर खान ओशो की बायोपिक में साथ काम कर सकते हैं। 

कहा जा रहा है कि ओशो की बायोपिक में आमिर काम करेंगे और इसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस साथ मिल कर प्रोड्यूस करेंगे।

बड़ा खुलासा! सलमान खान की फिल्म 'भारत' में हुई एक ओर एक्ट्रेस की एंट्री, प्रियंका के साथ होगा मुकाबला

फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा के द्दारा निर्देशित किया जाएगा। बताते चलें कि शकुन की ये दूसरी फिल्म है जिसका डायरेक्शन करने जा रहे है इससे पहले 'कपूर एंड सन्स' डायरेक्ट कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के स्क्रिप्ट को लेकर आमिर बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने हां कह दी है और वो जल्द इसकी तैयारी भी शुरू कर देंगे।

आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो आमिर जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तां में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख नजर आएंगे।

बॉलीवुड की वो यादगार फिल्में जिन्होंने मशहूर अदाकारा मधुबाला को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचाया

बॉलीवुड के इन आइटम नंबर ने बदली मलाइका अरोड़ा की किस्मत, इंडस्ट्री ने दिया आइटम गर्ल का दर्जा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.