उरी आतंकी हमले पर बन रही वेब सीरीज में आएंगे नजर अमित साध

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 03:04:12 PM
Amit sadh will be seen in the web series on Uri Terror Attack

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभिनेता अमित साध उरी आतंकी हमले के घटनाक्रम से प्रेरित एक वेब सीरीज में सैन्य अधिकारी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आदित्य बिड़ला ग्रुप से संबद्ध अप्लाउज एंटरटेनमेंट सितंबर 2016 में हुए आतंकी हमले और भारत की ओर से की गई सॢजकल स्ट्राइक को बिल्कुल बारीकी के साथ नाटकीय अंदाज में पेश करने जा रहा है।

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी

'इंडिया स्ट्राइक्स -10 डेज' नाम की यह वेब सीरीज पत्रकार शिव अरूर और राहुल सिंह की पुस्तक 'इंडियाज मोस्ट फीयरलेस' पर आधारित है। इसमें अमित मुख्य किरदार में होंगे। वह इससे पहले अमेजन प्राइम वीडियो के लिए वेब सीरीज 'ब्रीद' में अभिनय कर चुके हैं। हाल ही में 'गोल्ड' फिल्म में नजर आए अमित ने एक बयान में कहा, ''मैं वास्तविक मिशन पर आधारित रोमांचकारी सीरीज से जुड़कर उत्साहित महसूस कर रहा हूं। अब तक मैंने जितने चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए हैं, यह उनमें से एक है।

मेरा किरदार मुझे बतौर अभिनेता अपना एक और पक्ष सामने लाने की गुजाइंश देता है - मेजर टैंगो एक ऐसा शख्स है जिसके कई पहलू हैं - वीरता, भावनात्मकता और उनके बीच सारी चीजें।" इस सीरीज का निर्देशन राज आचार्य कर रहे हैं जिन्होंने पहले डिस्कवरी जीत पर 'दि बैटल ऑफ सारागढ़ी' का निर्देशन कर चुके हैं।

Movie Review: पुरानी और नई हैप्पी की दिलचस्प कहानी है Happy Phirr Bhag Jayegi

अप्लाउज एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी समीर नायर ने कहा, '' 'इंडिया स्ट्राइक्स -10 डेज' हमारे देश और लोगों की रक्षा में हमारे सुरक्षाबलों की भूमिका को प्रमुखता से दर्शाता है। " इस वेब सीरीज की शूभटग जल्द ही मुंबई और कश्मीर में शुरू होगी। शो अगले साल तक रिलीज होने की संभावना है।- एजेंसी

स्वीट होम अलाबामा सॉन्ग के सह- लेखक और गिटारवादक एड किंग का निधन

'विरुष्का' की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, ये जगह बनी पहली पसंद!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.