बॉलीवुड में पहली बार आमने सामने होने जा रहे है अमिताभ और गोविंदा, वजह आई सामने

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 02:03:17 PM
Amitabh and Govinda will clash for the first time in Bollywood

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में साल1988 में प्रदर्शित डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। दोनो सितारों ने इस फिल्म में अपनी लाजवाब अदायगी से दर्शकों का दिल जीत लिया था। खबरों  इस जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज हैं। जी हां गोविंदा और अमिताभ बच्चन के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने जा रही है।

विकास बहल ने अनुराग कश्यप, मोटवाने को कानूनी नोटिस भेजा

अब छोटे मियां यानी गोविंदा बड़े मियां अमिताभ बच्चन के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' इस साल दीवाली के अवसर पर रिलीज हो रही है।'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के साथ गोविंदा की 'रंगीला राजा' रिलीज हो रही है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड के पूर्व प्रमुख निर्देशक पहलाज निहलानी ने निर्देशित किया है।

महाराष्ट्र महिला आयोग ने तनुश्री दत्ता की शिकायत पर नाना पाटेकर, तीन अन्य को नोटिस भेजे

बताया जा रहा है कि फिल्म 'रंगीला राजा' में गोविंदा चार अलग-अलग किरदारों की भूमिका निभाते देखे जा सकेंगे। फिल्म के दो किरदार असल जीवन में बाबा रामदेव और विजय माल्या से प्रेरित होंगे। पहलाज निहलानी का कहना है कि बड़ी फिल्म के सामने हमेशा एक छोटे बजट की फिल्म का ऑप्शन होता है। जो 'ठग्स' नहीं देखना चाहते उनके लिए गोविंदा की कॉमेडी भी मौजूद रहेगी और दीवाली जैसा मौका है तो इसे कोई भी निर्माता कैसे जाने दे सकता है। गोविंदा की अपनी फैन फॉलोइंग है।

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.