बॉलीवुड में बिग बी, जूनियर बी पर चढ़ा FIFA का फीवर, सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में देखा सेमीफाइनल मैच

Samachar Jagat | Friday, 13 Jul 2018 12:15:28 PM
Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan saw semi-final matches at the St. Petersburg stadium

एंटरटेनमेंट डेस्क। फीफा का फीवर पूरी दुनिया में छाया हुआ हैं। फीफा वर्ल्डकप- 2018 समापन की ओर हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स के सिर भी फीफा का जादू सिर चढकर बोल रहा हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार है जो फुटबॉल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। यही नहीं वे कई फुटबॉल क्लब से भी जुड़े हुए हैं। 

शाहरुख़ खान के लाडले बच्चे: देखिए आर्यन, सुहाना और अब्राहम की यूरोप में छुट्टियां बिताते हुए तस्वीरें

ऐसे में हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की बेटे अभिषेक बच्चन के साथ की एक तस्वीर सामने आई हैं। आपको बता दें कि अभिषेक और अमिताभ फीफा वर्ल्डकप का सेमीफाइनल मैच देखते हुए स्टेडियम से एक तस्वीर सामनने आई हैं। तस्वीर में साफ देखा जा रहा है कि दोनो स्टेडियम में मैच का तुल्फ उठा रहे हैं। खबरों की मानें तो अमिताभ बेट अभिषेक बच्चन के साथ सेमीफाइनल मैच देखने रुस के सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम गए हैं। 

'देवदास' को पूरे हुए 16 साल, शाहरूख और माधुरी ने फिल्म से जुड़ी यादें की साझा

मैच के दौरान की एक तस्वीर अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। इस तस्वीर में अभिषेक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। यहीं नहीं अभिषेक ने मैच के दौरान का एक वीडियो भी साझा किया हैं। जिसमें मैच और स्टेडियम के अंदर का व्यू देखा जा सकता हैं। अभिषेक के द्दारा साझा की गई इन दोनों पोस्ट को काफी हद तक लाइक्स मिले हैं। 

आपको बता दें कि फुटबॉल के प्रति अभिषेक और अमिताभ की दिवानगी किसी से छुपी नहीं हैं। दोनो के ही बड़ी संख्या में मौजूद फैन्स इस बात से इतेफाक रखते है कि फुटबॉल के प्रति इनकी दिवानगी किस हद तक हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन ने फीफा वर्ल्डकप को लेकर ट्विटर पर ट्वीट किया था।  

#FraBel #worldcupsemifinals.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

Source - Google

अदालत नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के खिलाफ 16 जुलाई को करेगा सुनवाई

सनी लियोनी का कहना, "मैं खुद को पीड़ित के तौर पर नहीं देखती"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.