इस फिल्म में पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 02:56:25 PM
Amitabh Bachchan and Ayushman Khurana will be seen working together for the first time in this movie

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना शूजित सरकार की अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो’ में रूपहले पर्दे पर पहली बार साथ दिखेंगे। यह पहली बार है जब बच्चन और खुराना किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का सेट लखनऊ में है और इसे विचित्र पारिवारिक कॉमेडी बताया जा रहा है। 

मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी तुलना ऐसे इंसान से होती है जो कि बहुत सक्सेसफुल है: शमिता शेट्टी

इस फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। उन्होंने 'विक्की डोनर’, 'पीकू’ और अक्टूबर में साथ काम किया है। सरकार ने कहा कि वह और चतुर्वेदी इस कहानी पर कुछ समय से काम कर रहे थे। निर्देशक ने एक बयान में कहा कि जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी पढ़ी तो वह काफी उत्साहित हुए और इसे निर्माता रॉनी लहिरी तथा बच्चन एवं आयुष्मान से साझा की।

दे दे प्यार दे की कहानी में काफी गंभीरता और परिपक्वता है जो कि फिल्म की सबसे बड़ी सुंदरता है : तब्बू

उन्होंने कहा कि उन्हें लग रहा था चीजों के आकार लेने में वक्त लगेगा। मगर दोनों अभिनेताओं ने शूटिंग के लिए तारीखें दे दीं और हम फिल्म को इस साल रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। खुराना ने कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का उनका सपना सच हो गया है, वे उनके लिए आदर्श हैं। -एजेंसी

हम बॉलीवुड में पुलिस वालों की अलग दुनिया तैयार कर रहे हैं : रोहित शेट्टी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.