30 साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी ये जोड़ी

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 10:01:09 AM
Amitabh Bachchan and Shabana Azmi will be seen in the film again after 30 years on the silver screen

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री शबाना आजमी की जोड़ी 30 साल बाद फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आयेगी। बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग बसु ने अपनी अगली मल्टीस्टारर फिल्म में अमिताभ और शबाना आजमी को कास्ट कर लिया है।

आमिर खान का कहना, फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को हर आय वर्ग के लोग देखें

अमिताभ और शबाना की जोड़ी लगभग 30 वर्ष पूर्व वर्ष 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'मैं आजाद हूं' में नजर आई थी। अनुराग बसु की इस मल्टीस्टारर फिल्म में अमिताभ और शबाना के अलावा सैफ अली खान, आदित्य रॉय कपूर और तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि अनुराग बसु की यह फिल्म चार अलग-अलग जोड़ों की कहानी हैं। इनमें पहली जोड़ी अमिताभ-शबाना की होगी, दूसरी जोड़ी आदित्य रॉय कपूर-तापसी पन्नू की और तीसरी जोड़ी सैफ की जमेगी। हालांकि अभी तक चौथी जोड़ी में किसी का नाम सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई 'लाइफ इन ए मेट्रो' का अगला भाग होगी।

अक्षय कुमार के हाथ लगा बड़ प्रोजेक्ट, फॉक्स स्टार की इन दो दमदार फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ ब्रह्हास्त्र में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ नजर आएंगे।

विराट कोहली के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ से हुई ये बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

शॉकिंग! शाहरुख खान से मिलने में असमर्थ एक फैन ने की दिल दहला देने वाली हरकत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.