अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' की शूटिंग शुरु

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 04:24:02 PM
Amitabh Bachchan and Taapsee Pannu starrer movie Badla starts shooting

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में बेहद कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि अमिताभ और तापसी ने पहली बार फिल्म पिंक में स्क्रीन साझा की थी इसके बाद अब वे फिल्म बदला में साथ नजर आएंगे।

इस कारण एक बार फिर सुर्खियों में है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिर काम करने को लेकर उत्साहित है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल स्कॉटलैंड में चल रही हैं। बताते चले कि फिल्म का निर्देशन जाने माने निर्देशक सुजॉय घोष द्दारा किया जा रहा हैं। फिल्म को लेकर तापसी काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में वह अपने किरदार के जरिए अपना नया पक्ष दिखायेंगी। 

तापसी ने कहा,''यह एक दिलचस्प थ्रिलर बनने जा रही है। यह सुजॉय की पंसदीदा विधा है और मैं एक बार फिर अपने सहज दायरे से बाहर निकल रही हूं, जिसका मैं सबसे ज्यादा आनंद लेती हूं।'' तापसी ने कहा,''जब आप एक बेहतरीन फिल्मकार और एक दिग्गज सहकलाकार के सुरक्षित हाथों में होते हैं, तो आपको डरने की कोई जरूरत नहीं होती।''

ये एक्ट्रेस फिल्म 'भारत’ में काम करने को लेकर खुद को मानती सौभाग्यशाली

वर्क फ्रंट की बात करे तो अमिताभ फिल्म बदला के अलावा बॉलीवुड की दो अन्य फिल्मों की शूटिंग में भी बिजी हैं। बताते चले कि अमिताभ आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुुस्तां में नजर आएंगे, इसके अलावा अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रहास्त्र में भी नजर आएंगे। 

Zero Teaser: सलमान और शाहरुख का ईद मुबारक कहने का ये अंदाज छू लेगा आपका दिल

जोया अख्तर ने शेयर किया एसा कड़ा अनुभव, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

कुछ इस तरह से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई विद्या बालन

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.