अमिताभ बच्चन ने कविता के जरिए जाहिर की अपनी भावनाएं..

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 09:52:59 AM
Amitabh Bachchan expresses his feelings through poetry
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

मुंबई। हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अपने प्रशंसकों के लिए कविता के जरिए अपनी भावनाएं जाहिर की। उन्हें कल पीठ में दर्द के कारण कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इंदौर में पुलिस के साये में पर्दे पर उतरी "पद्मावत"

श्री बच्चन ने ब्लॉग में लिखा है कि वह शुक्रवार शाम को नियमित जांच के लिए लीलावती अस्पताल पहुंचे थे और अस्पताल जाना उनकी नियमित प्रक्रिया का हिस्सा है, जिसे वह जारी रखे हुए हैं।

श्री बच्चन ने दिल को छूने वाली कविता लिखी और उन्होंने अपने ब्लॉग लिखा है कि जी, हां जनाब मैं अस्पताल जाता हूं, बचपन से ही इस प्रतिक्रिया को जीवित रखा हूं, वहीं तो हुई थी मेरी प्रथम पैदाइशी चित्कार, वहीं तो हुआ था अविरल जीवन का मेरा स्वीकार, इस पवित्र स्थल का अभिनंद करता हूँ मैं, जहां ईश्वर की बनाई प्रतिमा की जांच होती है।

'गोल्ड' को लेकर उत्साहित है मौनी राय

उन्होंने ब्लॉग में लीलावती अस्पताल जाने का जिक्र करते हुए लिखा कि वह वहां चिकित्सकों से मिले और उनकी बातों से राहत महसूस हुई उन्होंने लिखा, पहुंच गया आज रात्रि मैं लीलावती के प्रांगण में, देव समान दिव्यों के दर्शन करने के लिए मैं, विस्तार से देवी-देवताओं से परिचय हुआ, उनकी वचन-वाणी से आश्रय मिला।- एजेंसी

फिल्म रेड के अभिनेता का कहना, प्रासंगिक बने रहने के लिए संघर्ष की जरूरत

सलमान खान की दो बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट आई सामने...

#gullyboy: Valentine's Day 2019 पर रिलीज होगी रणवीर आलिया की फिल्म, फर्स्ट लुक आया सामने

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.