अमिताभ बच्चन ने इस अंदाज में दी शशि कपूर को भावभिनी श्रद्धांजलि..

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 02:23:02 PM
Amitabh Bachchan gave tribute to Shashi Kapoor

मुंबई। शशि कपूर का कल शाम करीब पांच बजकर बीस मिनट पर कोकीलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन से बॉलीवुड गमगीन हैं। उनके साथ फिल्में कर चुके को-स्टार्स ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया हैं। शशि कपूर के साथ तमाम फिल्मों में भाई और दोस्त का किरदार निभाने वाले अतिमभ बच्चन ने एवरग्रीन स्टार के साथ अपनी व्यक्तिगत और सिनेमाई दुनिया की यादों को साझा किया है।

Bigg Boss 11: आकाश और शिल्पा शिंदे हो सकते है घर से बाहर, पढ़े पूरी खबर...

दीवार , काला पत्थर , त्रिशूल , सुहाग , शान और नमक हलाल सहित एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों ने 1991 में अजूबा फिल्म में साथ काम किया जब अमिताभ ने पहली और अंतिम बार शशि कपूर के निर्देश में अभिनय किया।

मेगास्टार ने अपने व्यक्तिगत ब्लॉग पर लिखा है, फिल्म अभिनेता बनने की इच्छा लिए मेरे दिमाग में कई अनिश्चितता भरे विचार थे, लगता था कि ऐसे व्यक्ति के आसपास होते हुए, मुझे कोई नहीं पूछने वाला।

पद्मावती विवाद में दीपिका को कंगना का नहीं मिलेगा सपोर्ट, दोनों में कोल्ड वॉर रहेगा जारी 

बहुत अच्छे मित्र और समधी होने के बावजूद अमिताभ शशि कपूर से अस्पताल मिलने नहीं गये। इस बारे में बच्चन ने लिखा है कि पहले में कई बार अस्पताल में उनसे मिलने गया हूं... लेकिन इस बार मैं उन्हें कभी देखने नहीं गया... मैं कभी नहीं जाता... मैं अपने अच्छे मित्र और समधी को उस हालत में नहीं देख सकता था, जिस स्थिति में वह अस्पताल में थे... उन्होंने लिखा है, ...मैं आज भी नहीं गया, उनकी ओर से निधन की सूचना मिलने के बावजूद नहीं गया।

जल्द हो सकता है ऐलान.. डॉन 3 में प्रियंका को रिप्लेस कर सकती है ये बॉलीवुड अभिनेत्री!

पद्मावती विवाद में दीपिका को कंगना का नहीं मिलेगा सपोर्ट, दोनों में कोल्ड वॉर रहेगा जारी

जल्द हो सकता है ऐलान.. डॉन 3 में प्रियंका को रिप्लेस कर सकती है ये बॉलीवुड अभिनेत्री!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.