अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी ‘‘मिस्ट्री थ्रिलर’’ फिल्म में साथ करेंगे काम

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 04:45:23 PM
Amitabh Bachchan, Imran Hashmi will work together in the movie

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक ‘‘मिस्ट्री थ्रिलर’’ फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं, जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है। पहली बार ये दोनों अभिनेता किसी फिल्म में एकसाथ काम करेंगे।

फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। रूमी जाफरी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। जाफरी ने एक बयान में कहा, ‘‘फिल्म एक सामूहिक प्रयास होता है और जब आपके पास कैमरे के सामने सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक होते हैं और लेंस के पीछे एक अनुभवी निर्माता होता है जो आपका समर्थन करता है और सभी रचनात्मक प्रयासों में मार्गदर्शन करता है, तो फिल्म बनाना एक शानदार अनुभव होता है। 

फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाना है। निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि वह दो सितारों के साथ इस फिल्म को बनाने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अन्नू कपूर भी हैं। फिल्म की शूभटग 10 मई से शुरू होगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.