महानायक अमिताभ बच्चन करते हैं शाकाहारी व्यंजन पसंद

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jun 2019 01:50:18 PM
Amitabh Bachchan lifestyle news

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शाकाहारी व्यंजन करना पसंद करते हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी गुलाबो सिताबो की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूजीत सरकार निर्देशित गुलाबो सिताबो के लिए अमिताभ बच्चन लखनऊ शूटिंग के लिए पहुंचे हैं।

Rawat Public School

अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के दौरान लखनऊ के पांच सितारा होटल में ठहरे हैं। होटल का स्टाफ अमिताभ बच्चन को सबसे अच्छा अवधी खाना खिलाना चाहता था, लेकिन होटल के स्टाफ का ये सपना पूरा नहीं हो सका।

अमिताभ बच्चन को लेकर एक असिस्टेंट शेफ ने बताया कि हमने योजना बनाई थी कि हम अमिताभ बच्चन को कबाब और मटन के व्यंजन परोसेंगे जैसे निहारी, लेकिन वो शाकाहारी भोजन खाना पसंद करते हैं। अमिताभ बच्चन ब्रेकफास्ट के दौरान एक गिलास दूध और बिना मिर्च वाली अंडों की भुर्जी ही लेते हैं।

लंच के दौरान अमिताभ बच्चन दो से तीन रोटियां, दाल और हरी सब्जियां ही खाना पसंद करते हैं। अमिताभ बच्चन चावल खाने से बचते हैं। शेफ ने बताया कि सिर्फ एक दिन अमिताभ बच्चन ने पनीर भुर्जी के लिए कहा था। उसके अलावा उन्होंने कभी कुछ और खाने की डिमांड नहीं की।

जब वो शूटिंग से लेट आते हैं तो डिनर में सिर्फ सूप लेते हैं। यहां तक कि कुछ दिन उन्होंने केवल सूप ही लिया और खाने से परहेज किया। फिल्म क्रू के एक मेम्बर ने बताया कि अमिताभ बच्चन सेट पर सबसे ज्यादा सादा रहने वाले अभिनेता हैं। उन्होंने बताया की अमिताभ बच्चन कभी सेट पर किसी विशेष भोजन के लिए कोई अनुरोध नहीं करते बल्कि वो सिर्फ मुरमुरे और चने जो सेट पर सबके लिए होते हैं, वही खाते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.