प्रबल इलाज के बाद स्वस्थ हुए अमिताभ बच्चन, Twitter पर साझा की खूबसूरत कविता

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 01:39:57 PM
Amitabh Bachchan now well after heavy treatment, shared beautiful poem on Twitter

जोधपुर। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों एवं चाहने वालों को आश्वस्त किया है कि डॉक्टरों की टीम से उपचार मिलने के बाद वह बिल्कुल ठीक हैं। 75 वर्षीय अभिनेता के कल एक ब्लॉग पोस्ट लिखने के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर आशंकाएं बढऩे लगी थीं। उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा था, मुंबई से आये डॉक्टर मेरे'' इर्द गिर्द" मौजूद हैं।

क्या सनी लियोनी बनाने जा रही है अपनी बायोपिक ?..पढ़े पूरी खबर!

उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा था, '' मेरे डॉक्टरों की टीम कल सुबह यहां आ रही है, ताकी वह मेरी जांच कर मुझे फिर से तैयार कर दें... मैं आराम करूंगा और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जानकारी देता रहूंगा... ।"

अमिताभ बच्चन फिल्म' ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग के सिलसिले में जोधपुर में हैं। उनकी पत्नी जया बच्चन ने बताया कि फिल्ममें पहने जाने वाले भारी परिधानों के चलते उनकी गर्दन और पीठ में दर्द था। बच्चन ने आज फिर अपने ब्लॉग और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी सेहत की जानकारी दी।

श्रीदेवी से जाह्नवी की तुलना किए जाने पर कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने कही ये बड़ी बात

अभिनेता ने कविता के जरिये अपने पोस्ट में लिखा था कि वह स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे हैं और उपचार के लिये उन्हें डॉक्टरों को बुलाना पड़ा लेकिन अब वह ठीक हैं। उन्होंने ट्वीट किया, '' कुछ कष्ट बढ़ा, चिकित्सक को चिकित्सा के लिए बुलाना पड़ा; इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला।"

दिल का दौरा पड़ने से मशहूर भारतीय अभिनेता नरेन्द्र झा की मौत

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' से जुड़ा एक ओर नया चेहरा!

7 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है ईशा देओल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.