एक बार फिर किसानों के हमदर्द बने महानायक अमिताभ बच्चन, इतने किसानों का चुकाया ऋण

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 01:10:07 PM
Amitabh Bachchan pays loan of 2100 farmers of Bihar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का ऋण चुकाया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए दी है। अमिताभ ने लिखा, वादे को पूरा किया गया है। बिहार के किसानों जिनका ऋण बकाया था, उसमें से 2100 को चुना और ओटीएस (वन टाइम सेटलमेंट) के साथ उनकी राशि का भुगतान किया। उनमें से कुछ लोगों को जनक पर बुलाया और श्वेता तथा अभिषेक के हाथों से उन्हें यह व्यक्तिगत तौर पर दिया।

इससे पहले अमिताभ ने लिखा था, उन लोगों के लिए गिफ्ट है जो ऋण चुकाने में असमर्थ हैं। वे अब बिहार राज्य से होंगे। यह पहला मौका नहीं है जब अमिताभ ने किसानों की मदद की हो। पिछले साल उन्होंने उत्तर प्रदेश के एक हजार से ज्यादा किसानों का ऋण चुकता किया था। अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा, एक और वादा पूरा करना है। बहादुर दिलों जिन्होंने देश के लिए पुलवामा में अपनी जान कुर्बान कर दी, उनके परिवार और पत्नियों को आर्थिक मदद। सच्चे शहीद। -एजेंसी

'एल्विन कालीचरण’ पर फिर से काम कर रहे अनुराग, शाहरूख के साथ काम करने पर साधी चुप्पी

जल्द ही फिल्म शेरखान में काम करते नजर आ सकते हैं सलमान खान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.