First Look: हाथों में तलवार, कटार लिए 'खुदाबख्श' बने अमिताभ बच्चन

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Sep 2018 10:13:27 AM
Amitabh Bachchan's look came from the Thugs of Hindostan

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हुआ हैं। यह फिल्म इसी साल 8 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही हैं। बताते चलें कि फिल्म की रिलीज डेट के बाद अब फिल्म से स्टार्स के लुक से पर्दा उठाया जा रहा हैं।

आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर फिल्म 'मनमर्जियां के खिलाफ जम्मू कश्मीर उच्च न्यायालय में याचिका दायर

जी हां आपको बता दें कि फिल्म से बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का लुक सामने आया हैं। अमिताभ इस फिल्म में खुदाबख्श का किरदार निभाएंगे। फिल्म निर्माताओं ने अमिताभ का ये लुक रिलीज किया हैं। वहीं आमिर खान ने भी अपने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अमिताभ का लुक साझा किया हैं। उन्होंने साझा करते हुए कैप्शन दिया है सबसे बड़ा ठग।

जन्मदिवस विशेष: शबाना आजमी ने कला और व्यावसायिक सिनेमा को नई ऊंचाई दी

अब बात करें रिलीज किए गए लुक की तो इसमें अमिताभ समुद्री ठग के लुक में नजर आ रहे हैं। अमिताभ का ये लुक दिखने में बेहद दमदार लग रहा हैं। अमिताभ एक जहज के ऊपर खड़े हैं। उनका एक पैर तोप के ऊपर है तो हाथ में धारदार हथियार लिए हुए हैं।

बात करें फिल्म के बारे में तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये है कि पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन इस फिल्म में साथ नजर आएंगे। दोनो के साथ वाली ये फिल्म पहली फिल्म हैं । 

Source - Google

दक्षिणपंथी संगठनों ने सलमान की 'लवरात्रि’ पर हिंदू उत्सव के नाम को विकृत करने का लगाया आरोप, सलमान ने दिया ये जवाब

Stree Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.