ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सॉन्ग 'वशमल्ले' को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Oct 2018 05:22:19 PM
Amitabh Bachchan said this big thing about Song Vashmalle Song of Thugs of Hindistan

मुम्बई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि ''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" पर उनके कार्य को कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने और अधिक कठिन बना दिया था, जिन्होंने उन्हें ''वशमल्ले" गीत के लिए ''असंभव" डांस स्टेप दिये थे। अपनी अद्वितीय कोरियोग्राफी के लिए मशहुर प्रभुदेवा ने इस गीत में बच्चन और उनके सह-कलाकार आमिर खान को निर्देशित किया है।

उच्च न्यायालय में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो कंटेंट के नियमन के लिए याचिका दायर

बच्चन ने एक बयान में कहा,''प्रभुदेवा एक अद्भुत व्यक्तित्व है। उनका नृत्य और जिस तरह से उनका काम है, वह आश्चर्यजनक है।" उन्होंने कहा,''मुझे इस गीत के लिए काफी अभ्यास करना पडा और मुझे दूसरों की तुलना में इसकी अधिक जरूरत थी।" बताते चलें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के गाने वशमल्ले" गीत में सुखविंदर सिंह और विशाल डडलानी ने अपनी दमदार आवाज दी है। संगीतकार अजय-अतुल ने इस गाने की धुन बनाई है।

आलोक नाथ ने विन्ता नंदा के खिलाफ मानहानि का मामला कराया दर्ज

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन के अलावा आमिर खान, कैटरीना कैफ, और फातिमा सना शेख मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में पहली बार आमिर और अमिताभ एक साथ स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। वहीं बात करें फिल्म की रिलीज पर तो यह फिल्म इसी साल आठ नवम्बर को रिलीज होगी। वाईआरएफ के बैनर तले बनी यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी।

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

डिजिटल उपकरणों की अति, भारतीयों की आंखों को पहुंचा रही है क्षति

करण जौहर का कहना- फिल्मी पर्दे पर पुराने जमाने का रोमांस अब नहीं दिखाया जा सकता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.