'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे अमिताभ, अपने ही घर पर रिकॉर्ड किया फिल्म का गाना

Samachar Jagat | Sunday, 04 Nov 2018 12:52:27 PM
Amitabh Bachchan sang Lori song for the Thugs of Hindostan

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ना सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग दिखाएंगे बल्कि अपनी आवाज का जादू भी बिखेरते नजर आएंगे। जी हां आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के लिए लोरी गायी है।

Viral: फिल्म 'भारत' में 'मौत के कुएं' से होगा सलमान खान का सामना, सामने आई तस्वीरें

यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में अमिताभ ने एक खास लोरी गाई है। यह गाना अमिताभ और फातिमा सना शेख पर फिल्माया गया है।

अमिताभ बच्चन इस लोरी के लिए इतने उत्सुक थे कि उन्होंने स्वयं इसे रिकॉर्ड करने का निर्णय लिया। इस लोरी को अमिताभ ने अपने घर पर रिकॉर्ड किया था। अमिताभ बच्चन ने कहा, यह गीत में आपको खुदाबक्श और जाफिरा के गहन रिश्ते की झलक देखने मिलेगी।

इस लोरी को गाने के लिए मैं सबसे अधिक उत्साहित था क्योंकि यह ऐसा कुछ था जो आपको रोजमर्रा गाने नहीं मिलता है। गीत के बोल बहुत सुंदर है और गाने की रचना फिल्म में बाप-बेटी की भावनात्मक यात्रा पर रोशनी डालते हुए नजर आएंगी।

आज ही के दिन हुआ था हैरी पॉटर सीरिज की पहली फिल्म 'हैरी पॉटर एंड द सारसर्स स्टोन' का वर्ल्ड प्रीमियर

इस लोरी को संगीतकार अजय-अतुल ने बनाया है। अमिताभ भट्टाचार्य ने दिल छू जाने वाले इस गीत के बोल लिखे है। यह फिल्म दीवाली के अवसर पर 08 नवंबर को रिलीज होने जा रही हैं।

इस वजह के चलते पुलिस ने शाहरुख खान की जन्मदिन पार्टी रुकवाई

दीपिका पादुकोण ने पूजा के साथ शादी समारोह की शुरुआत की



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.