आंखे-2 के सीक्वल के लिए अमिताभ बच्चन ने दी मंजूरी, ये स्टार्स की होगी फिल्म में एंट्री!

Samachar Jagat | Thursday, 15 Nov 2018 06:01:24 PM
Amitabh Bachchan to appear in  Aankhen 2 sequel

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म आंखे का सीक्वल एक बार फिर चर्चाओं में बना हुआ हैं। साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म आंखे में महानायक अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन ने लीड रोल निभाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। यही वजह है कि मेकर्स ने 16 साल बाद फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया हैं।

शादी के बाद ही रणवीर सिंह की बड़ी मुश्किलें, फिल्म सिंबा को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में मामला दर्ज  

फिल्म के सीक्वल को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाए हो रही थी। फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया गया था। अब कहा जा रहा है कि अमिताभ ने फिल्म के लिए हामी भर दी हैं। फिल्म के सीक्वल पर अगले साल से काम शुरु हो जाएगा।

फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में बात करें तो खबरों के मुताबिक फिलहाल अमिताभ बच्चन का नाम ही सामने आया हैं। फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर चर्चा है कि फिल्म में विक्की कौशल और सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट किया जा सकता हैं। हालांकि स्टारकास्ट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

इस शाही महल में होगी प्रियंका-निक की शादी, तैयारियों का जायजा लेने मां संग पहुंचेंगी जोधपुर

जानकारी के मुताबिक फिल्म का निर्देशन अनीस बजमी के द्दारा किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट पर नजर डाले तो फिल्म पर अगले साल काम शुरु हो जाएगा। वहीं यह फिल् सिनेमाघरों में साल 2020 की शुरुआत में रिलीज करने की संभावना हैं।

बताते चलें कि अगले साल अमिताभ बच्चन आज के अभिनेताओं को टक्कर देने वाले हैं। बताते चलें कि अगले साल अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्हास्त्र, बदला और शूबाइट जैसी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.