मदद के लिए एक बार फिर आगे आए बॉलीवुड के 'शहंशाह' शहीदों, किसानों के परिवारों को देंगे ढाई करोड़ रुपए

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 12:13:06 PM
Amitabh Bachchan will give Rs 2.5 crore to the martyrs, families of farmers

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एक बार फिर मदद के लिए अपने हाथ बढ़ाए हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन  शहीदों के परिवार के लिये एक करोड़ रुपये और किसानों की कर्जमाफी के मद में डेढ़ करोड़ रुपये अलग से दान के रूप में देंगे। पचहत्तर वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह शहीदों के परिवारों के लिये कुछ करना चाहते हैं।

आनंद एल. रॉय के काम से प्रभावित होकर शाहरुख ने लिया ये फैसला, जल्द दे सकते है फैंस को खुशखबरी!

बच्चन ने यहां संवाददाताओं को बताया, ''कल ही हमें सरकार की तरफ से ऐसे 44 परिवारों की सूची मिली है। हमने ऐसे परिवारों की देखभाल की खातिर एक करोड़ रुपये मूल्य के 112 डिमांड ड्राफ्ट तैयार किये हैं।" उन्होंने कहा, ''सरकार में एक प्रणाली है। 60 प्रतिशत राशि पत्नी को, 20 प्रतिशत पिता को और 20 प्रतिशत माता को दी जाती है... इसी तरह से हमने शहीदों के 44 परिवारों के लिये राशि वितरित की है।" 

अभिनेता ने कहा कि वह किसानों की खुदकुशी से भी दुखी हैं और इसलिए उन्होंने उनकी सहायता करने का फैसला किया। बच्चन यहंा आज ''कौन बनेगा करोड़पति" के 10वें संस्करण के संवाददाता सम्मेलन के मौके पर बोल रहे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ इऩ दिनों दो बड़ी फिल्मों को लेकर बिजी हैं।

Birthday Special: दुनिया के पहले ऐसे कलाकार थे माइकल जैक्सन जिनके नाम है ये रिकॉर्ड

उनकी आने वाली फिल्मों में एक आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान हैं। जिसमें जायरा वसीम और कैटरीना कैफ भी लीड रोल  में नजर आएंगी। इसके अलावा वे अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्रास्त्र में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। 

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिया गया हैं। 

इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर भड़के ऋतिक रोशन, ट्वीट कर दी ये सलाह

फिल्मों में एक्टिंग के बाद अब टीवी पर आवाज का जादू बिखेरगी अभिनेत्री रेखा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.