तमिल फिल्म में काम करेंगे अमिताभ बच्चन, निर्देशक ने कहा अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए ड्रीम को पूरा करने जैसा

Samachar Jagat | Saturday, 01 Sep 2018 12:21:08 PM
Amitabh Bachchan will work in Tamil film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अब तमिल फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं। अमिताभ को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए पांच दशक हो गे हैं। वह तमिल सिनेमा इंडस्ट्री में 'उयारनधा मनिधन’ नामक फिल्म करने जा रहे हैं , जिसका निर्देशन तमिलवानन करेंगे।फिल्म निर्देशक ने बताया कि अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए ड्रीम को पूरा करने जैसा है। देश के सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम कौन नहीं करना चाहता होगा।

ऐश्वर्या ने निर्माता से कहा- पहले फिल्म के अधिकार लाएं उसके बाद ही करूंगी 60 के दशक की इस फिल्म में काम

अब यह सिर्फ पैन इंडिया फिल्म नहीं रहेगी, बल्कि उनकी उपस्थिति से अब पूरे ग्लोबल पैनोरमा में आकर्षण रहेगा। उन्होंने कहा, जब मैं सहायक निर्देशक था, मैं उस वक्त से उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित था। अब मेरे लिए यह मोमेंट आया है लेकिन इसके साथ ही मुझे काफी नर्वसेसनेस भी हो रही है और मैं ये सोच ही नहीं पा रहा हूं कि मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहा हूं। मेरे लिए यह बहुत खास मोमेंट होगा। बताया जा रहा है कि यह फिल्म तमिल के साथ ही हिंदी में भी बनाई जाएगी।

फिल्म बनाने को लेकर सोनम कपूर ने कही ये बात, हमेशा रहेगी अच्छी पुस्तकों पर फिल्म बनाने के पक्ष में

आपको बता दें कि अनीस बज्मी वर्ष 2002 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म आंखें का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ मेगा स्टार जैकी चैन सिल्वर स्क्रीन पर जोड़ी जमा सकते हैं। अनीस पहली बार अमिताभ बच्चन को निर्देशित करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। आंखें के सीक्वल में अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में हैं। इसके साथ ही अनिल कपूर, अर्जुन रामपाल, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रूज भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि आंखें के सीक्वल में जैकी चेन भी होंगे। फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू हो जाएगी। - एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.