तमिल फिल्म में राम्या के साथ काम करेंगे अमिताभ बच्चन

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 12:58:42 PM
Amitabh Bachchan will work with Ramya in Tamil film

मुंबई।  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन दक्षिण भारतीय अभिनेत्री राम्या कृष्णन के साथ एक बार फिर काम करने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन और राम्या कृष्णन ने फिल्म‘बड़े मियां छोटे मियां’में साथ काम किया है। लंबे अरसे के बाद दोनों ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन और राम्या कृष्णन एक बार फिर से तमिल फिल्म में एक साथ काम करेंगे। राम्या जहां तमिल भाषा की कई फिल्में और अवॉड्र्स अपने नाम कर चुकी हैं। वहीं अमिताभ बच्चन पहली बार किसी तमिल भाषा की फिल्म में काम कर रहे हैं।

इस फिल्म का नाम‘उयन्थ्रा मनिथन’है। इस फिल्म का तमिल और हिंदी दोनों ही भाषाओं में निर्देशन तमिलवानन ने किया है। वहीं फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में भी चल रही है। 

इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं एस जे सूर्या। उन्होंने सोशल अकाउंट पर अमिताभ बच्चन के लुक को शेयर करते हुए एक प्यारा सा मेसेज भी पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि यह फिल्म उनकी जिंदगी की सबसे शानदार लम्हा है। इसके अलावा उन्होंने ईश्वर, मां और पिता को इसके लिए धन्यवाद भी कहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.