मदर्स डे पर अमिताभ ने दिया म्‍यूजिकल ट्रिब्‍यूट, हर वर्ष 12 मई को मनाया जाता है मदर्स डे

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 05:29:17 PM
Amitabh gave a musical tribute on Mother Day

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे पर म्‍यूजिकल ट्रिब्‍यूट दिया है। हर साल मई के दूसरे रविवार को दुनिया भर में मदर्स डे मनाया जाता है। इस बार मदर्स डे 12 मई को है। अमिताभ बच्‍चन और शूजित सरकार ने मिलकर यह खूबसूरत ट्रिब्‍यूट सभी मांओं के लिए तैयार किया है। गाने का म्‍यूजिक अनुज गर्ग ने दिया है और इसके बोल पुनीत शर्मा ने लिखे हैं। अमिताभ और शूजित दोनों को विश्‍वास है कि इस गाने को जो भी देखेगा, देखता रह जाएगा।

Rawat Public School

यह खास मॉनटाज वीडियो अमिताभ बच्‍चन की आवाज में है। शूजित ने बताया कि यह वीडियो सिर्फ उनके लिए नहीं है जिन्‍होंने अपनी मां को खो दिया है। यह उन लोगों के लिए भी है जो सौभाग्‍यशाली हैं कि वे अभी अपनी मां की परछाईं में हैं। यह आइडिया मुझे सबसे पहले म्‍यूजिक के जरिए आया।

अनुज ने म्‍यूजिकल पीस मुझे सुनाया जो कि उनके छोटे बेटे यजत गर्ग की ओर से उनकी पत्‍नी के लिए स्‍पेशल बर्थडे सरप्राइज था और संयोग से वही बच्‍चे की आवाज वीडियो में भी है। फिर मुझे वीडियो मॉन्‍टाज बनाने का ख्‍याल आया। मुझे लगा कि गाने के बोल से सबसे ज्‍यादा न्‍याय अमिताभ बच्‍चन अपनी आवाज में कर सकते हैं।

शूजित ने कहा कि मैंने अमिताभ बच्‍चन को उनकी और उनकी मां तेजी बच्‍चन की तस्‍वीर के साथ छोटी वीडियो क्‍लिप्‍स भेजीं और उनका रिऐक्‍शन मांगा। इस पर उन्‍होंने तुरंत कहा कि यह अच्‍छा आइडिया है और वह आवाज देने के लिए तैयार हो गए। भले ही कितनी भी उम्र हो, हमें लगता है कि हमारी मां की मौजूदगी हमेशा हमारे आसपास है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.