अमिताभ के साथ काम करना सपना था : आमिर

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 03:27:23 PM
Amitabh had a dream to work with: Aamir

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनका सपना और अब वह पूरा हो गया है। आमिर इन दिनों अमिताभ की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में काम कर रहे हैं। आमिर ने बताया कि उन्हें अमिताभ के साथ ऐसे काम करने के लिए गर्व होता है। उनका कहना है कि अमिताभ के साथ काम करना हमेशा उनका सपना था और इस फिल्म के साथ उनका यह सपना सच हुआ।

आमिर ने बताया कि वह अमिताभ के हमेशा फैन रहे हैं। उन्होंने कहा , रिहर्सल के पहले दिन जब हम साथ बैठ कर शूट की प्रेक्टिस कर रहे थे, वो समय मेरे लिए अछ्वुत था. मैं ठीक से बैठ भी नहीं पा रहा था. मैं ढंग से लाइनें भी नहीं याद रख पा रहा था. मैं इधर से उधर भाग रहा था. मेरे लिए उनके साथ हर एक सीन शूट करना आनंद से भरा था।

फिल्म की तुलना पाइरेस्ट्स  ऑफ द कैरेबियन से किए जाने वाली बात को आमिर ने नकार दिया। आमिर ने बताया कि फिल्म किसी भी दूसरी फिल्म से मिलती-जुलती नहीं है और ये अलग है। हमारी फिल्म का जॉनर भले ही एक्शन और एडवेंचर भरा है लेकिन फिल्म की कहानी एकदम अलग है. फिल्म के किरदार भी एक-दूसरे से काफी भिन्न हैं।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.