फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह के बजाय इस एक्टर का काम आया अमिताभ बच्चन को पसंद, फूलों के साथ भेजी चिट्ठी

Samachar Jagat | Monday, 25 Feb 2019 10:25:24 AM
amitabh praises gully boy actor siddhanth sends letter and flowers

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म गली बॉय रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस  पर अच्छी कमाई कर रही है। जहां सभी इस फिल्म में रणवीर सिंह के काम की सराहना कर रहे हैं वहीं महानायक अमिताभ बच्चन को गली बॉय के अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का काम बहुत पसंद आया है और उन्होंने सिद्धांत की एक्टिंग की सराहना की है। अभिताभ बच्चन ने इसके लिए सिद्धांत को फूलों के साथ एक चिट्ठी भी भेजी है। 

अमिताभ की भेजी चिट्ठी और फूलों की फोटो सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस चिट्ठी में लिखा हुआ है, सिद्धांत गली बॉय देखी और रहा न गया। किसी भी फिल्म में कलाकार का कैमरे के सामने साधारण रहना सबसे कठिन होता है। आप थे! आपकी अदाकारी पर बधाईयां और स्नेह'। 

अमिताभ द्वारा भेजी गई चिट्ठी और फूलों के लिए सिद्धांत ने उनका धन्यवाद किया और पोस्ट पर कैप्शन में लिखा, सादर प्रणाम, आपका उपहार और आशीर्वाद मिला जो मेरे लिए अकल्पनीय है। इस ख़ुशी की व्याख्या मैं शब्दों में नहीं कर सकता। यह मेरे लिए सौभाग्य और गर्व का पल है, और अब बस आपके चरण स्पर्श की कामना करता हूं। गौरतलब है कि फिल्म गली बॉय में जहां रणवीर सिंह ने रैपर की भूमिका निभाई है वहीं इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी एमसी शेर के किरदार में नजर आए हैं जो फिल्म में मुराद ( रणवीर सिंह ) का रैपर बनने के सपने को पूरा करने में उसकी मदद करता है।

50 की उम्र में श्रीदेवी ने दिया था बेहद हॉट फोटोशूट, हर किसी ने की थी जमकर तारीफ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.